हिंदुओ की मानसिकता इतनी सरल एवं बिँदु किस्म की है कि अगर उनको किसी मुस्लिम का कुता भी लाल रंग का कपड़ा अपनी पूंछ पे टांगे मिल जाऐ तो ये यही कहने लगते हैं कि ये देखो मुस्लिमो का कुता भी हिंदुत्व के प्रति अपनी वफादारी दिखा रहा है ! ये तर्कशक्ति रहित और यथार्थ के ज्ञान से परे सोचने वाले हिंदु कभी भी उस बात की गहराई तक जाकर जाँच नही करते कि ये लाल कपडा पूंछ पर अंजाने मे लटका है या शातिर मुस्लिमो ने तुमे मूर्ख बनाने के लिऐ लटकाया है ! और ये उदाहरण इसलिऐ देना पडा कि अभी हाल ही मेँ इस्कॉन संस्था द्वारा मुंबई मे गीता प्रशनोतरी प्रतियोगीता का आयेजन करवाया था ! इस प्रतियोगिता की विजेता बनी थी एक मुस्लिल लडकी मरियम सिददकी ! बस फिर क्या था आ गई सोसल मीडिया पर हिंदुओ के पोस्टों की बाढ कि ये मुस्लिम लडकी बडी होकर हिंदु बनेगी, मुस्लिम लडकी को गीता से कितना प्रेम है आदि आदि उसकी प्रशंसा मे किस्से पढे गऐ ! लेकिन ना कोई मूर्ख हिंदु इस्कॉन मंदिर संस्था का सत्य जानता है, जोनिस्ट पैसों से चलने वाली ढोंगी हिंदुवादी संस्था है जिसे अमेरिका चलाता है! और ना ही ये जानता है कि इस तरह के आयोजन करके ये लोग पूरी दुनिया को क्या संदेश देना चाहते हैं !
                                    मरियम सिददकी ने गीता कप जीतते ही बयान दिया कि गीता और कुरान एक ही शिक्षा देती हैं दोनो अल्लाह की भेजी हुई किताबें हैं!"" अब आप ही देखिऐ कि गीता की शिक्षाओं का कितना शानदार प्रभाव पडा इस बच्ची पर कि इसने गीता को कुरान के समक्ष ही बता डाला !!
                            क्या अब हिंदु यही कहेगें ये लडकी बडी होकर महान हिंदुत्व को अपनाऐगी ??

                          नही ऐसा कुछ नही होगा ! बल्कि सत्य तो यह है कि ये सब फोर्ड की नई विश्व व्यवस्था(NWO) के अनुसार सुनियोजित षडयंत्र है हिंदुत्व को नष्ट करने का !! जागो हिंदुओं मूर्ख बनकर किसी भी चीज पर विश्वास करना छोडो! बुद्धी सम्मत चीजों को अपनाओ कोरी श्रद्धा और अंधविश्वासों पे भरोसा करना त्यागिऐ ! अन्यथा मिटा दिऐ जाओगे इस धरती से !!