स्वामी नित्यानंद की बनाई गई फर्जी सेक्स सी.डी.

                 स्वामी नित्यानंद कर्नाटक में सनातन धर्म की अलख जगाये रखने तथा चर्च के धर्मांतरण के बढ़ते कदमों को थामने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाते रहे हैं । उनका एक अभिनेत्री के साथ अंतरंग दृश्यों का फर्जी वीडियो प्रसारित किया जाता है ।
                            तत्काल बिकाऊ मीडिया उछल-उछलकर नित्यानंद सरस्वती के खिलाफ एक सुनियोजित अभियान चलाने लगता है । सन् २०१० में नित्यानंद इस मामले में ५२ दिन तक जेल में रहे ।
                                मीडिया ट्रायल कर-करके इस मामले में हिन्दू धर्म व भगवा वस्त्रों इत्यादि को भी जमकर कोसा गया । जैसे-जैसे मामला आगे बढ़ा पता चला कि पुलिस और चैनलों को नित्यानंद की सी.डी. देकर आरोप लगाने वाला व्यक्ति कुरुप्पन लेनिनएक धर्म-परिवर्तित ईसाई है । यह व्यक्ति पहले एक फिल्म स्टूडियो में काम कर चुका है तथा वीडियो मॉर्फिंग में कुशल है । जाँच में पता चला कि वह वीडियो नकली व बनावटी था ।
                                  वीडियो में पाया गया व्यक्ति नित्यानंद नहीं है । न्यायालय ने स्टार टी.वी. और इसके उप चैनल (स्टारविजय) तथा आजतक को अपने चैनल पर लगातार प्रति घंटे माफीनामा चलाने का आदेश दिया । फर्जी सेक्स सी.डी. बनाने वाले लेनिन को गिरफ्तार कर लिया गया ।

                               स्वामी नित्यानंद के साथ कथित अश्लील हरकतों वाले फर्जी वीडियो से सुर्खियों में आयी तमिल अभिनेत्री रंजीता ने उनके साथ यौन-संबंध होने से इन्कार किया तथा टी.वी. चैनलों पर दिखाई गई फुटेज को फर्जी करार दिया है । अभिनेत्री रंजीता ने इसका रहस्योद्घाटन करते हुए कहा : इस साजिश के पीछे क्रिश्चियन मिशनरी का हाथ है । फिर कुछ समय बाद इस अभिनेत्री नें आत्महत्या कर लिया।